दफ्तरों में लंबित काम को जल्द निपटाने के निर्देश दिए

फिल्लौर, डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल ने फिल्लौर उप मंडल में दफ्तरों की अचानक जांच के दौरान काम-काज का जायजा लिया। उन्होंने एस.डी.एम दफ्तर, सेवा केंद्र, तहसील और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए स्थापित किए चुनाव सैल का दौरा किया।

सेवा केंद्र पर काम के लिए आए लोगों से बातचीत के दौरान उन्होंने लोगों को आ रही कठिनाइयों के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा अधिकारियों को सेवा प्राप्त करने हेतु योग्य आवेदनों का समय पर निपटारा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
डिप्टी कमिश्नर ने चुनाव दफ्तर के दौरे दौरान अधिकारियों एवं कर्मचारियों को लोकसभा चुनाव 2024 को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के लिए पूरी मेहनत से अपनी डियूटी निभाने को कहा।

इसके अलावा उन्होंने राजनीतिक दलों एवं उम्मीदवारों को अलग-अलग मंजूरियों देने के लिए स्थापित किए सैलो में भारतीय चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित समय-सीमा अनुसार योग्य मंजूरी सुनिश्चित करने को कहा।

डा.अग्रवाल ने एस.डी.एम. दफ्तर और तहसील में लोगों से बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि दफ्तर में लोगों के बैठने, साफ-सफाई, पीने वाले पानी के प्रबंध आदि की भी समीक्षा की। उन्होंने कहा कि दफ्तर रिकार्ड की संभाल प्रत्येक पक्ष से सुनिश्चित की जाए।
इस मौके पर एस.डी.एम. अमनपाल सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *