क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने ‘झलक दिखला जा’ में

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने ‘झलक दिखला जा’ में अपनी एंट्री की है. धनश्री सोनी टीवी के इस डांस रियलिटी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड शामिल हुई हैं. सोशल मीडिया पर रील्स पोस्ट करने में माहिर धनश्री एक लाजवाब डांसर भी है. लेकिन उनके डांस वीडियो को अक्सर ट्रोल किया जाता है. टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की एक्सक्लूसिव बातचीत में धनश्री ने इस ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की. धनश्री का कहना है कि आप हर किसी को खुश नहीं रख सकते.

धनश्री ने कहा, “देखा जाए तो मैंने बहुत पहले ही सीख लिया था कि मैं मेरी कला से सबको प्रभावित नहीं कर सकती. आप जो करते हैं वो सबको अच्छा नहीं लग सकता. मैं ये सोचकर आगे नहीं बढ़ती कि मेरे कुछ करने से सब लोग खुश हो जाएंगे. जिंदगी ऐसी ही है. कुछ लोग आपसे खुश होंगे, कुछ लोग नहीं. आपको आगे बढ़ना होगा. लोग तो ट्रोल करते रहते हैं, कभी एक परसेंट कभी दो परसेंट या फिर कभी 10 परसेंट, मैं तो उन्हें नजरअंदाज करती हूं और आगे बढ़ती हूं. क्योंकि ये सिर्फ मेरे लिए नहीं हो रहा है. ये सबके साथ होता है और आगे भी चलता आएगा. आपको तय करना है कि आप क्या चाहते हो. मैं बहुत पहले ही इन सब को नजरअंदाज करना सीख गई हूं.”

झलक के मंच पर अपने डांस का कमाल दिखाने के लिए धनश्री पूरी तरह से तैयार हैं. पति युजवेंद्र ने क्या सलाह दी पूछे जाने पर धनश्री बोलीं, “उन्होंने मुझे कोई सलाह तो नहीं दी. क्योंकि डांस करना मुझे आता है. लेकिन उनका सपोर्ट और शुभकामनाएं हमेशा मेरे साथ रहती हैं. वो हमेशा कहते हैं कि जो भी करना अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए करना. वो हमेशा मेरी ज्यादा ही तारीफ कर देते हैं. हर चीज में वो मुझे प्रोत्साहित करते हैं. ये बात हम दोनों में ही है, हम एक-दूसरे की हमेशा हौसला अफजाई करते रहते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *